देशमनोरंजनलेटेस्ट खबरें

Anupama Written Update 29th September 2024: लाइव इंटरव्यू में अनुपमा ने अनुज की सच्चाई सबके सामने रखी

Anupama Written Update 29th September 2024: पॉपुलर टीवी शो “अनुपमा” (Anupama) के 29 सितंबर 2024 के इस Anupama Written Update Episode में अनुपमा और अनुज के बीच एक खास मोड़ आता है, जहां वे एक खेल खेलते हुए एक-दूसरे का साथ देते हैं। इंटरव्यू के दौरान, अनुपमा अनुज की सच्चाई और ईमानदारी के लिए खड़ी होती है, जब एक रिपोर्टर अनुज पर गलत आरोप लगाता है। अनुपमा अपने रिश्ते और अनुज के समर्थन को सबके सामने गर्व से पेश करती है। आइए जानते हैं कि इस Anupama Written Update Episode में क्या-क्या खास हुआ।

Anupama Written Update 29th September 2024 In Hindi

अनुपमा (Anupama) के इस Anupama Written Update Episode में, किंजल ने अनुपमा और अनुज से खेल खेलने की ज़िद की। नंदिता, मीनू और सागर भी ज़िद करते हैं। अनुपमा और अनुज खेल खेलते हैं। परितोष कहता है कि उन्हें यह सब देखना पड़ रहा है। वह ताना मारता है कि नए शादीशुदा लोगों से ज्यादा तो अनुपमा और अनुज रोमांस कर रहे हैं। अनुज, अनुपमा के साथ फ़्लर्ट करता है और अंत में अनुपमा खेल जीत जाती है।

इसके बाद इंद्रा सबको सोने के लिए कहती है, लेकिन अनुपमा और अनुज खेल जारी रखते हैं। अनुज कहता है कि वह अनुपमा के खिलाफ जीतना चाहता है, जबकि अनुपमा कहती है कि अनुज ने पहले ही जीत लिया है। अनुज अनुपमा को सोने के लिए कहता है क्योंकि उसे अगले दिन मेहता के बेटे के साथ मीटिंग करनी है। अनुपमा को थोड़ी घबराहट महसूस होती है, लेकिन अनुज उसे प्रोत्साहित करता है और कहता है कि वह उसके साथ रहेगा। अनुज अपना स्टार्टअप शुरू करने की बात करता है और बताता है कि अंकुश ने उसकी प्रतिष्ठा खराब कर दी है। अनुपमा अनुज से कहती है कि सही मंच तलाशने की जरूरत है।

Anupama Written Update Today

अगले दिन अनुपमा का एक लाइव इंटरव्यू होता है जिसमें वह निवेशक को प्रभावित करती है। रिपोर्टर अनुपमा से पूछता है कि उसने अपना फूड स्टॉल कैसे शुरू किया। अनुपमा इसका सारा श्रेय अनुज को देती है और उसे इंटरव्यू में शामिल होने के लिए बुलाती है। लेकिन रिपोर्टर अनुज की विश्वसनीयता पर सवाल उठाता है और उसे धोखेबाज और दिवालिया कहता है। इस पर अनुपमा गुस्सा हो जाती है और अंकुश व बरखा के बारे में सच्चाई सामने लाती है, जो अनुज की प्रतिष्ठा खराब करने के लिए जिम्मेदार हैं।

अनुपमा अनुज की तारीफ़ करती है कि उसने कठिनाइयों का साहस के साथ सामना किया है। वह कहती है कि अगर अनुज को एक और मौका दिया जाए, तो वह फिर से अपनी पहचान बना सकता है। साथ ही, वह कहती है कि अनुज के समर्थन से ‘अनु की रसोई’ नई ऊंचाइयों को छू सकती है।

दूसरी तरफ, डॉली मीनू और सागर के रोमांस में खलल डालती है और सागर को मीनू से दूर रहने के लिए कहती है। मीनू डॉली को रोकती है और अनुपमा की तारीफ़ करती है, जिससे डॉली गुस्सा हो जाती है।

एपिसोड के अंत में, अनुज अनुपमा से कहता है कि उसे इंटरव्यू में नहीं बुलाना चाहिए था क्योंकि वह इंटरव्यू सिर्फ अनुपमा के लिए था। फिर अनुज और अनुपमा मंदिर जाने का फैसला करते हैं।

आगे की कहानी:- Anupama Written Update के अगले हिस्से के एपिसोड्स में, अनुज, अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज़ करता है और दोनों का रोमांटिक डांस होता है।

Poonam

मेरा नाम पूनम शर्मा है,और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysmachaar.comके साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप पर ईमेल के माध्यम dailysmachaar@gmail.com से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button