लेटेस्ट खबरेंमनोरंजन

YRKKH Written Update 1st October 2024: रोहित और अर्मान की गहरी दोस्ती पर नया संकट

YRKKH Written Update 1st October 2024: “ये रिश्ता क्या कहलाता है” (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के 1 अक्टूबर 2024 के yrkkh written update episode में रोहित और अर्मान के रिश्ते में सुधार दिखता है, वहीं संजय खुद को धोखा खाया हुआ महसूस करता है। अभिरा अपने करियर से जुड़े एक बड़े फैसले पर उलझी हुई है, जबकि विद्या और मनीषा के बीच तनाव भी बढ़ता नजर आता है। 

YRKKH Written Update 1st October 2024 In Hindi

YRKKH (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आज के एपिसोड की शुरुआत में, रोहित ने अर्मान को भाई कहकर संबोधित किया। अर्मान यह सुनकर बहुत खुश हो गया। रोहित ने पहले अर्मान के साथ किए गए अपने गलत व्यवहार पर पछतावा किया और उसने फैसला किया कि अब वह अर्मान का साथ देगा। वह खुश है कि उसे अपना भाई, नौकरी और रूही वापस मिल गए हैं। अर्मान और रोहित एक-दूसरे को गले लगाते हैं। रोहित को अफसोस होता है कि वह पहले अर्मान की मदद नहीं कर सका। लेकिन अर्मान उसकी भावनाओं को समझता है।

रूही अर्मान से पूछती है कि उसने रोहित को सच्चाई क्यों नहीं बताई। अर्मान जवाब देता है कि रोहित खुश है और वह उसे धोखा नहीं देना चाहता। साथ ही, अर्मान रूही को चेतावनी देता है कि वह रोहित को धोखा न दे। रूही सोचती है कि अब अभिरा, अर्मान और भगवान उसे इतनी आसानी से माफ नहीं करेंगे। फिर भी, वह भगवान का शुक्रिया अदा करती है कि रोहित और अर्मान एक बार फिर से मिल गए हैं।

दूसरी तरफ, अभिरा अपनी अलमारी की जांच करती है। तभी मनीष उसे कॉल करके समझाते हैं कि कावेरी के प्रस्ताव को स्वीकार करने या अस्वीकार करने को लेकर जो उलझन है, उसे दूर करे। अभिरा कहती है कि वह बहुत कन्फ्यूज है। मनीष उसे सलाह देते हैं कि उसे कावेरी के फर्म में शामिल हो जाना चाहिए क्योंकि कावेरी ने उसकी क्षमता को देखकर उसे यह प्रस्ताव दिया है। अभिरा मनीष का धन्यवाद करती है और वह उसे मदद करने के लिए आभारी होती है। मनीष को अक्शरा की याद आ जाती है और वह सोचते हैं कि यह फैसला अभिरा के लिए सही है।

इस बीच, संजय को लगता है कि उसे धोखा दिया गया है। काजल उससे पूछती है कि आखिर उसने क्यों सोचा कि कावेरी उसे फर्म देगी। संजय जवाब देता है कि उसने फर्म का साथ दिया था। काजल कहती है कि फर्म रोहित और अर्मान की है, और संजय इस बात पर गुस्सा हो जाता है। वह ठान लेता है कि किसी भी हालत में वह फर्म को वापस हासिल करेगा।

YRKKH Written Update Episode

अर्मान, अभिरा को बताता है कि रोहित ने उसे माफ कर दिया है। वहीं, अभिरा अर्मान को बताती है कि उसने नौकरी स्वीकार करने का फैसला कर लिया है। लेकिन अर्मान उसे अनदेखा कर देता है, जिससे अभिरा नाराज हो जाती है। इसके बाद दोनों साथ में नाचते हैं और समय बिताते हैं। वे विद्या के लिए उपहार भी खरीदते हैं।

हालांकि, अभिरा को सपने में लगता है कि विद्या अर्मान को खाना खिला रही है। लेकिन जब वह हकीकत में लौटती है, तो देखती है कि विद्या वास्तव में रोहित को खाना खिला रही है। अभिरा अर्मान से खाना शेयर करने के लिए कहती है, लेकिन अर्मान उसे फिर से अनदेखा कर देता है।

इस दौरान, मनोज अभिरा को दिलासा देने की कोशिश करता है और मनीषा को उनके रिश्ते के बारे में बताता है। मनीषा विद्या से बात करने का फैसला करती है। विद्या रूही के लिए कपड़े लाती है और मनीष उससे अभिरा के बारे में पूछता है, लेकिन विद्या इस बारे में बात करने से इंकार कर देती है। मनीषा फिर विद्या से पूछती है कि आखिर कब तक वह अभिरा और अर्मान से नाराज रहेगी।

आगे भी पढ़े: YRKKH Written Update 29th Sept 2024: अभिरा के जीवन में आया नया मोड़, कावेरी ने दी चौंकाने वाली नौकरी का प्रस्ताव

वहीं, अभिरा अर्मान का ध्यान खींचने की कोशिश करती है, लेकिन अर्मान उसे बार-बार अनदेखा करता है और दोनों के बीच बहस हो जाती है। विद्या कहती है कि अर्मान और अभिरा का रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिकेगा। मनीषा अभिरा और अर्मान का बचाव करती है और विद्या को उन दोनों के बीच की समस्याओं का जिम्मेदार ठहराती है। विद्या जवाब देती है कि अर्मान और अभिरा ने उसकी सलाह को नजरअंदाज किया, इसलिए वे अब समस्या में हैं।

आगे की कहानी:– YRKKH Written Update के अगले हिस्से के  एपिसोड में, अर्मान अभिरा को विद्या के जन्मदिन की तैयारी करने से रोकता है। अभिरा जिद पकड़ लेती है कि वह विद्या का जन्मदिन जरूर मनाएगी। मनीषा कैटरिंग से कहती है कि वह केक में अखरोट का इस्तेमाल न करे, लेकिन अभिरा विद्या के केक में अखरोट डाल देती है।

Poonam

मेरा नाम पूनम शर्मा है,और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysmachaar.comके साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप पर ईमेल के माध्यम dailysmachaar@gmail.com से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button