मनोरंजनलेटेस्ट खबरें

Anupama Written Update 28 August 2024: अनुपमा और आघ्या का दिल छू लेने वाला मिलन

Anupama Written Update 28 August 2024: स्टार प्लस का मशहूर शो “अनुपमा” का 28 अगस्त 2024 के एपिसोड में खास मोड़ पर पहुंचता है जहां अनुपमा और आघ्या का दिल छू लेने वाला मिलन होता हैं। आइए जानते हैं इस लेख में हम Anupama Written Episode में क्या हुआ इस पर विस्तार से चर्चा करते हैं।

Anupama Written Update 28 August 2024 In Hindi

अनुपमा” (Anupama) के इस एपिसोड की शुरुआत अनुपमा के आघ्या के कमरे में खोजबीन करने से होती है। अनुपमा को आघ्या की फोटो मिलती है जिसे वह प्यार से गले लगाती है और डायरी में रख देती है। एक किताब में अनुपमा को एक पत्र मिलता है जिसे पढ़कर उसकी आँखों में आंसू आ जाते हैं। पत्र में आघ्या ने अनुपमा से अपनी नफरत और दर्द के लिए माफी मांगी है। उसने लिखा है कि दूर जाने के बाद उसे समझ आया कि उसका पालन-पोषण कैसे हुआ और उसे कितना प्यार मिला। आघ्या ने अनुपमा से पुनर्जन्म में माता-पिता बनने की प्रार्थना की है। अनुपमा पत्र पढ़ते हुए अपनी भावनाओं को व्यक्त करती है और कहती है कि आघ्या की अनुपस्थिति उनके जीवन को कठिन बना रही है।

वहीं, वीरेंद्र मेघा को समझाते हैं कि छात्रावास में झगड़ा हो गया है और पुलिस का मामला बन गया है। वह यह भी बताते हैं कि वह मेघा को अकेला नहीं छोड़ सकते क्योंकि उसकी हालत ठीक नहीं है। मेघा इस स्थिति को समझती है लेकिन उसे चिंता है कि कुछ भी गलत हो सकता है। आघ्या भगवान का धन्यवाद करती है कि वह अपनी माँ के पास वापस आ गई है।

मेघा और आघ्या एक बार फिर कमरे में जाती हैं। मेघा को अपने कपड़े को लेकर चिंता होती है और आघ्या उसे सलाह देती है। मेघा कपड़े को सिलने की बात करती है, लेकिन आघ्या जानबूझकर कपड़े को फाड़ देती है। वह जानती है कि मेघा जानबूझकर ऐसा करेगी। अनुपमा और आघ्या की मुलाकात से पहले, आघ्या मेघा को बताती है कि उसकी आंखों में सूजन क्यों है और फटे कपड़े के बारे में झूठ बोलती है।

आघ्या अनुपमा से कहती है कि उसे अकेला नहीं छोड़ें और अनुपमा उसे विश्वास दिलाती है कि वह उसे किसी भी स्थिति में छोड़कर नहीं जाएगी। अनुपमा आघ्या को बताती है कि कल जन्माष्टमी है और वह उसे वहां ले जाएगी जहाँ भीड़ होगी, जिससे मेघा कुछ नहीं कर पाएगी। अनुपमा आघ्या को अपनी संख्या लिखवाने के लिए कहती है और फिर से दरवाजे के बाहर मेघा को सुनाई देती है।

अंत में, अनुपमा और आघ्या के मिलन की योजना को आगे बढ़ाते हुए, अनुपमा अनुज को कॉल करती है और उसे जन्माष्टमी के उपहार के रूप में आघ्या लाने की बात बताती है। जब अनुज आघ्या को देखता है, तो वे सब एक भावुक पल साझा करते हैं। हालांकि, जैसे ही अनुपमा खुशी के पल को महसूस करती है, वह अचानक बेहोश होकर गिर जाती है। अनुज और आघ्या घबरा जाते हैं और अनुपमा को होश में लाने की कोशिश करते हैं।

आगे की कहानी:- Anupama Written Update के अगले हिस्से के एपिसोड में अनुपमा अनुज को बताती है कि आज उसकी भी जन्माष्टमी है और वह उसे एक खास उपहार लायी है। जैसे ही अनुज आघ्या को देखता है, वे सब एक भावुक पल साझा करते हैं, लेकिन अनुपमा बेहोश हो जाती है और गिर जाती है। अनुज और आघ्या चौंक जाते हैं और अनुपमा की स्थिति को लेकर चिंतित होते हैं।

Poonam

मेरा नाम पूनम शर्मा है,और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysmachaar.comके साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप पर ईमेल के माध्यम dailysmachaar@gmail.com से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button